Friday, May 13, 2016

मेरे ट्रेडिंग रणनीतियाँ







+

मेरे ट्रेडिंग रणनीतियाँ सबसे पहले, मैं कट्टरपंथी कुछ भी नहीं मैं मुद्राओं व्यापार करने के लिए क्या कर में है कि वहाँ कहना चाहिए। सफल होने के लिए कोई जादू नहीं है; सिर्फ धैर्य, प्रशिक्षण और कड़ी मेहनत। जल्दी जीत और आसानी से पैसा की कहानियों वास्तव में कल्पना कर रहे हैं! जब मैं व्यापार करते हैं? मैं 15:00 ब्रिटेन समय चारों ओर 07:00 से व्यापार। लंदन में आधिकारिक तौर पर खुलता है जब मैं शायद ही कभी 08:00 से पहले ट्रेडों जगह। मैं रात भर जगह ट्रेडों अभ्यस्त; न्यू यॉर्क में बंद होने से पहले मैं ट्रेडों बंद हो जाएगा। मैं एक intraday व्यापारी हूँ। मैं व्यापार क्या है? मैं वास्तव में सिर्फ 3 डालर पार व्यापार। EURUSD, GBPUSD और AUDUSD और उसी के येन पार। नहीं एक ही समय में लेकिन प्रत्येक जोड़ी प्रत्येक दिन पर सबसे अच्छा सेटअप के लिए लग रही है। यह मुझे जल्दी से कई जोड़े पर चलती गहरा हो रहा है पर एक अच्छा संभाल पाने के लिए कोई रास्ता नहीं है ध्यान केंद्रित रहता है के रूप में मैं सिर्फ 6 व्यापार। मैं व्यापार कैसे करते हैं? मैं साप्ताहिक व जीटी देखो; दैनिक & gt; 4H & gt; 1H & gt; 30M, चार्ट मैं अपनी प्रवृत्ति लाइनों और क्षैतिज मूल्य समर्थन लाइनें बनाने के लिए उच्च समय-सीमा का उपयोग करें। मैं अपने ट्रेडों को गति प्रदान करने के लिए 4H और 30 मीटर का उपयोग मैं क्या संकेतक का उपयोग करें? मैं मोमबत्ती अपनाने का उपयोग करें और मैं सिर्फ उपयोगी अद्वितीय जानकारी के साथ स्वच्छ मेरे चार्ट रखना पसंद करते हैं। 1W / 1 डी / 4H से 1) प्रवृत्ति लाइनों 2) मूल्य समर्थन की क्षैतिज लाइनों 3) दैनिक, साप्ताहिक और मासिक धुरी लाइन्स 4) एमएसीडी पर आधे आंख - बस विचलन के लिए एक डबल चेक के रूप में (आप) वैसे भी कीमत कार्रवाई से इसे देख सकते हैं मेरी व्यापार रणनीति क्या है? .. और मोमबत्ती और पैटर्न संरचनाओं, मैं बाउंस या कीमत action8230 का breakouts के आसपास आधारित कुछ और सभी का एक संयोजन का उपयोग करें। 1) कीमत कार्रवाई के महत्वपूर्ण क्षेत्रों के ऊपर 1-2-3 स्नैपर व्यापार यहाँ मैं एक दैनिक धुरी या बड़ी कीमत समर्थन / प्रतिरोध क्षेत्र से अधिक कीमत स्विंग देखना पसंद है। मैं तो प्रमुख (4H) प्रवृत्ति की दिशा में एक व्यापार के लिए ले जाएगा। जैसा कि मैंने ऊपर) 1 से कार्रवाई की याद आती है तो मैं मेरे बिना अपने पाठ्यक्रम लेने के लिए कीमत के लिए इंतजार करेंगे और उसके बाद somekind के एक उलट बार की तरह वापस करने के लिए सही मोमबत्ती पैटर्न के साथ समर्थन / प्रतिरोध के एक बिंदु पर पुल के लिए प्रतीक्षा करें। 1 जोखिम: मैं 1 के लिए व्यापार करना चाहते इनाम। मैं 30pips जोखिम तो अगर मैं न्यूनतम रिटर्न 30pips लक्षित कर रहा हूँ। यही कारण है कि तार्किक स्टॉपलॉस 60pips की दूरी पर है, तो मैं व्यापार नहीं ले जाएगा, इसका मतलब है। तार्किक लक्ष्य कीमत कम से कम 1 है: 1 दूरी तो मैं व्यापार नहीं ले जाएगा। मैं एक विचार पाने के लिए इस ब्लॉग पर मेरे कई ट्रेडों तस्वीरों में से कुछ को देखो।



No comments:

Post a Comment