Friday, May 13, 2016

मैनुअल पीछे- परीक्षण; ट्रेडिंग की कला का अभ्यास







+

मैनुअल पीछे-परीक्षण; ट्रेडिंग की कला का अभ्यास मैनुअल पीछे-परीक्षण; ट्रेडिंग की कला का अभ्यास जेम्स स्टेनली द्वारा ट्रेडिंग, जीवन में कई अन्य चीजों की तरह, अनुभव के साथ पर सुधार किया जा सकता है। नए व्यापारियों असफल जहां यह अक्सर होता है। इस तथ्य को साकार करने के बाद, वे एक बहुत ही साधारण बातचीत को देखो। & Ldquo;? लाभ के अपने समय के लायक और rdquo व्यापार करने के लिए सीख रहा है; अपने आप को और कई अन्य व्यापारियों होता! यस & rsquo; एक जोरदार & lsquo जवाब (या शायद अधिक सही & lsquo; है और rsquo;) उस प्रश्न के, और हम चाहते हैं कि बात करने के लिए हमारे परिणाम प्राप्त करने के लिए एक सीखने की प्रक्रिया शुरू कर दिया। लेकिन नहीं हर कोई है कि नाव में किया जाएगा। अनुभव के बारे में मुश्किल बात यह है कि जब व्यापार है कि बहुत ही अनुभव हमें पैसे खर्च कर सकते हैं कि इस तथ्य है। वर्षों से मैं & rsquo;। अपने बाजारों को ट्यूशन और rsquo है, कि & rsquo, आह, कई ढिठाई से lsquo दावा और सुना है; और कहा कि मामला हो सकता है। लेकिन अटकलें की सदियों पुरानी कला में अनुभव कमाई के दूसरे तरीके भी हैं। कागज व्यापार & rsquo; अनाज और चावल व्यापारियों, तकनीकी विश्लेषण के मूल रचनाकारों, एक lsquo और के तत्व रोजगार होगा; वे व्यापार कर रहे हैं कि रणनीतियों के लिए काल्पनिक लाभ या हानि को ट्रैक करने के लिए। इस डेमो ट्रेडिंग आज के समान है; हम वित्तीय जोखिम के बिना बाजार पर हमारे सिद्धांतों और रणनीतियों का परीक्षण कर सकते हैं कि एक तरह से। व्यापार, नहीं, जीने के रूप में इस बिल्कुल वैसी ही है क्योंकि वहाँ isn & rsquo; वास्तविक निष्पादन प्रदर्शन कर अपने व्यापार के दूसरे छोर पर तरलता प्रदाता टा; लेकिन यह मेरे लिए एक गतिशील वातावरण में मेरी रणनीति का परीक्षण करने की अनुमति दे सकते हैं। डेमो व्यापार या डेमो परीक्षण एक रणनीति के लिए नकारात्मक है कि यह पर्याप्त परिणाम मेरे रणनीतियों स्थिरता के लिए एक दृढ़ संकल्प कर पाने के लिए एक लंबा समय लग सकता है कि इस तथ्य है। मैं एक दैनिक चार्ट पर एक रणनीति का परीक्षण करना चाहते हैं, तो यह सिर्फ कुछ ट्रेडों जगह करने के लिए एक पूरे वर्ष के लिए मुझे लग सकता है। और उन कुछ ट्रेडों के बाद, मैं & rsquo; मैं & rsquo यकीन नहीं है, यह जीने को रोजगार के लिए रणनीति के साथ काफी सहज हो डी (सब के बाद, केवल कुछ ट्रेडों, रखा गया था कि कैसे मैं इस एक विसंगति था या नहीं पता है कि क्या करना)। मैनुअल वापस परीक्षण खेलने में आ सकता है जहां यह है। यह मैं गतिशील कीमतों के साथ एक लाइव बाजार के माहौल अनुकरण कर सकते हैं, जिसमें एक ढंग है। यह क है महत्वपूर्ण है कि हम, मैनुअल या स्वचालित, प्रदर्शन एक विलक्षण ड्रॉ-बैक से ग्रस्त हैं कि किसी भी वापस-परीक्षण के लिए ध्यान दें; और कहा कि पिछले प्रदर्शन जरूरी है कि ढंग से आगे जाने में खुद को दोहराने नहीं जा रहा है कि इस तथ्य है। लेकिन उस & rsquo; मैनुअल पीठ के परीक्षण की बात नहीं है। मैं परीक्षण कर रहा हूँ कारण है कि मैं सबसे प्रभावी ढंग से दृष्टिकोण को रोजगार के लिए कैसे जानते हो सकता है, इसलिए है कि रणनीति के उपकरण का परीक्षण किया जा रहा है का उपयोग करते हुए, अपने आप को प्रशिक्षित करने के लिए है। मैं किसी भी मुद्रा जोड़ी के साथ, किसी भी समय सीमा पर ऐसा करते हैं, और मैं व्यापार कि लगभग किसी भी रणनीति सकते हैं। FXCM व्यापार स्टेशन 2 आवेदन, जगह में इस क्षमता के साथ यह अभी क्या कर सकते हैं इस मंच का उपयोग तो सभी व्यापारियों को बनाया गया है। चरण 1: चार्ट पोशाक मैनुअल वापस परीक्षण हम परीक्षण कर रहे हैं जो रणनीति में इस्तेमाल करेगा कि संकेतक के साथ हमारे चार्ट तैयार करने के लिए है जब पहला कदम है। इस उदाहरण के लिए, मैं & rsquo; एक 89 अवधि ईएमए और एक 13 अवधि सीसीआई का उपयोग करने के लिए जा रहा हूँ। कपड़े पहने चार्ट मिलने के बाद, हम आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं। Marketscope / व्यापार स्टेशन 2 के साथ बनाया चरण 2: वापस समय में एक कदम ले लो हम अपने चार्ट तैयार हो जाने के बाद, हम चार्ट पर एक पिछली अवधि के लिए जाने की जरूरत है। यहाँ मैं परीक्षण अवधि के लिए कीमत कार्रवाई से अपरिचित होने के लिए चाहते हैं। मैं कीमतों में संभव के रूप में एक वास्तविक बाजार के गतिशील करने के लिए करीब होना चाहते हैं। मैं इस अप्रत्याशित होना चाहते हैं। ऐसा करने के लिए, मैं तो बस क्लिक करें, और चार्ट पर एक पहले की तारीख को पाने के लिए समय में वापस खींच सकते हैं। Marketscope / व्यापार स्टेशन 2 के साथ बनाया चरण 3: चार्ट ताला अब मैं और rsquo कि, टी मेरी जगह खो, वापस चार्ट पर एक पिछली अवधि के लिए कर रहा हूँ, मैं मैं डॉन और rsquo कि यह सुनिश्चित करने की जरूरत है। Marketscope चार्टिंग पैकेज के साथ व्यापार स्टेशन 2 स्वचालित रूप से आप एक व्यापार रखने से पहले सबसे मौजूदा कीमत जानकारी को देख रहे हैं कि यह सुनिश्चित करने के लिए चार्ट पर सबसे हाल ही मोमबत्ती को प्रदर्शित करने के लिए निर्धारित है। यह एक महान विशेषता है। हालांकि, मैं & rsquo अगर; मेरी रणनीति, और एक नया मोमबत्ती रूपों और ndash का परीक्षण करने के लिए प्रयास कर रहा हूँ; यह स्वचालित रूप से मुझे मेरी जगह खोने के कारण, चार्ट का अंत करने के लिए स्क्रॉल करेंगे। यह स्वचालित रूप से आगे जब एक नया मोमबत्ती रूपों पुस्तक नहीं होगा तो यह है कि इसे रोकने के लिए, हम चार्ट लॉक कर सकते हैं। इस & lsquo के साथ किया जा सकता है; लॉक देखें & rsquo; बटन (नीचे देखा): Marketscope / व्यापार स्टेशन 2 के साथ बनाया & Lsquo; लॉक देखें & rsquo; बटन (उपकरण पट्टी के मध्य की ओर नारंगी में डाला) के ऊपर दिखाया गया है। ताला देखने के लिए, & rsquo; एक में बढ़कर देखें & lsquo साथ, नीचे उपलब्ध है; बटन बीच में किया जा रहा है: Marketscope / व्यापार स्टेशन 2 के साथ बनाया चरण 4: समय में आगे चलो यह सुविधा कई लोगों के लिए मार्गदर्शन पीठ के परीक्षण के एक बहुत है कि व्यापारियों के लिए बहुत फायदेमंद है, लेकिन अक्सर अज्ञात है। आगे & rsquo; इस & lsquo के साथ नहीं है; और & lsquo; पीछे की ओर, & rsquo; अपने कुंजीपटल पर तीर। कुछ व्यापारियों को व्यापार स्टेशन आवेदन इन चाबियों से प्रत्येक पर एक प्रेस के लिए एक समय में आगे एक मोमबत्ती स्थानांतरित करने के लिए प्रोग्राम किया गया है कि पता है। उदाहरण के लिए, मैं & rsquo अगर; एक घंटेवार चार्ट पर मीटर टेस्टिंग, मैं & lsquo के प्रेस प्रति एक समय में चार्ट 1 घंटे पर आगे बढ़ सकते हैं;। आगे-तीर कुंजी & rsquo; पीछे की ओर तीर कुंजी & rsquo; मैं वापस 1 घंटे के लिए जाना चाहता था, मैं तो बस & lsquo प्रेस कर सकते हैं; एक बार। हालांकि, यदि मैं & rsquo; एक 4 घंटे चार्ट और ndash पर मीटर परीक्षण; पीछे की ओर आगे या के एक प्रेस चाबियाँ एक समय में आगे या पीछे की ओर 4 घंटे चलती करने के लिए बराबर हो जाएगा तीर। यह मेरे समय की एक छोटी सी अवधि में चार्ट पर एक विशाल दूरी पार करने के लिए अनुमति दे सकते हैं कि एक अत्यंत सुविधाजनक सुविधा है। इस बिंदु पर, मैं मैं अपने मानदंडों को पूरा करती है कि एक व्यापार मिल u एक ntil चार्ट पर आगे चलना चाहते हैं। मुझे क्या करना है एक बार, मैं ठहराव होगा, और हम & rsquo; तैयार पुन चरण 5 पर आगे बढ़ने के लिए। चरण 5: परिणामों का रिकॉर्ड यह कदम शैली और रिकार्ड रखने के व्यवहार के आधार पर व्यापारी को व्यापारी के बीच विचलित कर सकते हैं। मैं नीचे इन शाखाओं में से प्रत्येक में लिखने के लिए सभी नए व्यापारियों या मैनुअल पीठ के परीक्षण के लिए नए लोगों से आग्रह करता हूं; यह एक पत्रिका, एक स्प्रेडशीट, या एक व्यापार लॉग होना है या नहीं। कुछ महत्वपूर्ण जानकारी यहां नोट की है: जहां आप अपने बंद जगह होगी? जहां आप लाभ लेने के लिए लग रही होगी? आप यह सब जानकारी, साथ ही आपके द्वारा किए गए किसी भी अन्य टिप्पणियों को रिकॉर्ड कर सकते हैं। कुछ ट्रेडों के बाद, आप तो अपने लक्ष्यों के लिए रणनीति को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं जानकारी के कुछ टुकड़े करना होगा। चरण 6: कुल्ला और दोहराएँ हम एक काल्पनिक व्यापार पाया है के बाद, उस बिंदु पर हम इसे बाहर काम कर सकते हैं कि कैसे के लिए एक विचार प्राप्त करने के लिए भविष्य में आगे आगे चल सकता है। एक बार फिर, हम हमारे पत्रिकाओं में इन परिणामों को रिकॉर्ड कर सकते हैं। तो फिर हम अगले व्यापार करने के लिए जा सकते हैं। हम आराम महसूस जब तक यह करने के लिए जारी रख सकते हैं, और रणनीति के साथ अनुभव परीक्षण के अगले चरण पर जाने के लिए। कुछ कि & rsquo व्यापारियों के लिए, दूसरे, जबकि छोटे संतुलन के साथ परीक्षण, दूसरों को इस तरह से अपने आप को और ndash के रूप में, लाइव बाजारों में सीधे छलांग ले; तो रहते हैं, गतिशील मूल्य निर्धारण के साथ एक डेमो खाते पर रणनीति का परीक्षण करेंगे। --- जेम्स बी स्टेनली द्वारा लिखित जेम्स स्टेनली संपर्क करने के लिए, InstructorDailyFX ईमेल करें। आप ट्विटर JStanleyFX पर जेम्स का पालन कर सकते हैं। जेम्स स्टेनली और rsquo शामिल होने के लिए की वितरण सूची, यहां क्लिक करें। DailyFX वैश्विक मुद्रा बाजार को प्रभावित करने वाले प्रवृत्तियों पर विदेशी मुद्रा समाचार और तकनीकी विश्लेषण प्रदान करता है। FXCM से एक मुक्त अभ्यास खाते और व्यापार चार्ट के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार में जानें।



No comments:

Post a Comment