Friday, May 13, 2016

संकेतक - ऑटो प्रवृत्ति भविष्यवक्ता







+

संकेतक 8220; ऑटो प्रवृत्ति Forecaster8221; संकेतक 8220; ऑटो प्रवृत्ति भविष्यवक्ता 8220; आप व्यापार is8230 में सबसे बड़ा सपना में से एक है, देखते हैं; आप पूर्वानुमान या भविष्य की भविष्यवाणी करने की जरूरत है विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा बनाने के लिए। (कार्ल Dittman से) MT4 के लिए Autotrendforecaster सूचक ध्वनि पर आधारित है, और प्रवृत्ति व्यापार में अवधारणाओं को अच्छी तरह से परीक्षण किया और बहुत अच्छी तरह से काम कर रहा है है मैं इस प्रणाली का उपयोग करने के लिए दलालों को बदलने की जरूरत है? नहीं, तुम पर सिस्टम को चलाने के लिए एक नि: शुल्क मेटाट्रेडर डेमो खाते का उपयोग करें, लेकिन एक और दलाल के साथ अपने ट्रेडों जगह कर सकते हैं। मैं वास्तव में ऑटो प्रवृत्ति भविष्यवक्ता का उपयोग करते हुए विदेशी मुद्रा बाजार में सफलतापूर्वक व्यापार कर सकते हैं? हाँ! यह सूचक की कोशिश की और सफलता की एक उच्च डिग्री के साथ विभिन्न मानकों का उपयोग कर कई कारोबारी सत्रों से अधिक का परीक्षण किया गया है मैं वास्तव में कितना लाभ कर सकते हैं? यहाँ वहाँ है नोट करने के लिए एक बिंदु कोई 8220 है, पवित्र Grail8221; व्यापार में। कोई भी व्यक्ति या प्रणाली 100% जीत ट्रेडों और कोई नुकसान की गारंटी देते हैं। मैंने सोचा कि मैं संख्या और आकार दोनों में, अपनी जीत ट्रेडों खोने वाले की संख्या से बढ़ना होगा गारंटी है कि मेरी AutoTrend भविष्यवक्ता सूचक में इतना विश्वास कर रहा हूँ, के बाद कहा। ऑटो प्रवृत्ति भविष्यवक्ता संकेतक अपने पक्ष में बाधाओं वृद्धि होगी। मैं कितना पैसा मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए की जरूरत है? आप के रूप में छोटा रूप में $ 250 के साथ एक मिनी खाते व्यापार शुरू कर सकते हैं। एक नियमित रूप से खाते के लिए, हम आम तौर पर के साथ व्यापार शुरू करने के लिए हमारे ग्राहकों को सलाह देते कम से कम $ 5000 जो मुद्रा जोड़ी अपने सिस्टम पर ध्यान केंद्रित करता है? व्यापार प्रणाली हालांकि मैं इस प्रणाली यूरो / अमरीकी डालर के साथ विशेष रूप से सही हो पाया है, सभी मुद्राओं पर काम करता है। तुम्हें पसंद है और उनके साथ रहना है कि कुछ मुद्राओं खोजें क्या टीएफ (समय सीमा) पर सिस्टम काम करता है? मैं मिनट 1H करने के लिए 15 में से किसी भी समय सीमा पर लगातार लाभदायक हो सकता है सिस्टम पाया है व्यापार मंच है जो सिस्टम पर काम करता है? सिस्टम यह नि: शुल्क चार्ट और मुक्त मंच का उपयोग के साथ आता है MetaTrader 4 पर काम करता है



No comments:

Post a Comment