Friday, May 13, 2016

सिंह विदेशी मुद्रा लड़का







+

23 जनवरी 2010 प्रतिभा अहंकारी है - चार्ली रोज के साथ ज्योफ कोल्विन के साक्षात्कार मैं सामान जानने के लिए प्यार करता हूँ। तो यह है कि मैं नियमित रूप से मैं नेट पर मिल रहा है और मैं कैसे चीजें काम समझने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर सकते हैं तो बहुत सारे सवाल पूछ सकते हैं जो कुछ भी अच्छा जानकारी के लिए अपने आप को सदस्यता ले कि आश्चर्य की बात नहीं है। साक्षात्कार नीचे मैं मैं वास्तव में आप सभी के साथ साझा करना चाहते हैं कि हाल ही में भर में आया था वीडियो में से एक है। साक्षात्कारकर्ता चार्ली रोज, एक महान कई लोगों को (charlierose /) का साक्षात्कार किया गया है कि एक मशहूर टॉक शो होस्ट है। अपने अतिथि ज्योफ कोल्विन, "प्रतिभा अहंकारी है" नाम की एक पुस्तक के लेखक हैं। यहाँ वीडियो है: प्रश्न। यदि आप किसी को "ओह कि आदमी सिर्फ शुद्ध प्रतिभा है!", कितनी बार कहते सुना है, "उन्होंने कहा कि उस के लिए पैदा हुआ था!", "वह इस तरह एक प्राकृतिक है!" बेकार बेकार बेकार। जैसे वहाँ ज़रूर, हम सब टाइगर वुड्स इस तरह के एक अच्छा जीवनानंद पता है कि (गोल्फ में!), माइकल जॉर्डन बास्केटबॉल कोर्ट पर रूकने के बगल में था, जैकी चान खतरनाक स्टंट खेल का मैदान के लिए एक यात्रा की तरह लग रहे बनाता है, Luciano Pavarotti ओपेरा गाती संगीत बॉक्स उसके पेट और वे ऐसा करने के लिए पैदा हुए थे जैसे किसी को कुछ कैसे कर सकता है के अनगिनत विभिन्न कहानियों में संग्रहीत। लेकिन, क्या हम अक्सर के बारे में कभी नहीं सुना वे अभ्यास में डाल घंटे के अनगिनत संख्या है, वे था विफलताओं सहना और वे अपने अथक प्रयासों में सहन करना पड़ा आलोचना वे कम कर रहे हैं क्षेत्र में अच्छा बनने के लिए। के थोड़ी देर के लिए उन लोगों के बारे में भूल जाते हैं और हमारे अपने जीवन पर एक नजर डालते हैं। आप एक नया शौक है, एक अलग काम उठा या अपने जीवन में उस यूरेका पल के लिए खोज हो सकता है। किसी की माँ एक बार "जीवन चॉकलेट के डिब्बे की तरह है क्या आप वाकई करने वाले हो क्या कर रहे हैं कभी पता नहीं।। ने कहा," यहाँ तुम क्या प्रतिभा है और यह कैसे उपयोग को खोजने में मदद करने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं: 1. नई चीजों की कोशिश करने के लिए डर नहीं है - मुझे लगता है वह अपने ही नाव की कप्तानी से पहले पूर्व में बड़ी मछली पकड़ने की नौकाओं पर काम कर रहा था पता है एक बहुत अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापारी। डिस्कवरी चैनल के "Deadliest पकड़ो" देखो, तुम शायद अपने जीवन था कि कैसे साहसी के किसी न किसी विचार होगा। वह नई चीजों की कोशिश करने के लिए डर लग रहा था मानो यह कठिन है, के रूप में एक साथ विदेशी मुद्रा व्यापार और बड़े गहरे समुद्र में मछली पकड़ने की नावों से जोड़ने के लिए। उन्होंने कहा कि वह आज है कि सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बन गए हैं कभी नहीं होगा। 2. यह कभी देरी नहीं है - मेरा एक अच्छा दोस्त 44 साल की उम्र में बाइक परीक्षण उठाया। आप इस खेल के बारे में नहीं सुना है और यह कैसे हो सकता है शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण पता नहीं है, मैं तुम्हें अपनी साइट पर जाएँ और एक नज़र (बाइक परीक्षण और फफोले की मुट्ठी) है सुझाव है। कर्नल सैंडर्स। अब विश्व प्रसिद्ध केंटकी फ्राइड चिकन के लिए नुस्खा के साथ आया था, जो केवल 65 साल की उम्र में सफलता मिल गई! 3. एक मेंटर / साथी / कोच खोजें - एक संरक्षक / साथी / कोच पकड़ अपने कार्यों के लिए जवाबदेह के रूप में के रूप में अच्छी तरह से अपने ज्ञान और अनुभव के माध्यम से अपनी यात्रा में साथ आप गाइड, जो किसी को है। प्रोफेशनल खिलाड़ी कोचों, गायक इसे अपने आप को किसी इसलिए मैं एक बहुत बेहतर विदेशी मुद्रा व्यापारी बन सकता है मेरे संरक्षक को पाने के लिए अपने मिशन बना दिया है मैं आदि उनके मुखर प्रशिक्षकों है है। 4. हार्ड वर्क - मैं मैं यह समझाने की जरूरत नहीं लगता है, मुझे क्या करना है? यहाँ अपनी प्रतिभा का सबसे बनाने के लिए है,



No comments:

Post a Comment