Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा तकनीकी विश्लेषण धागा







+

धागा: विदेशी मुद्रा तकनीकी विश्लेषण विदेशी मुद्रा तकनीकी विश्लेषण 18 जनवरी 2013 के लिए विश्लेषण यूरो / अमरीकी डालर मुद्रा जोड़ी एक और आरोही संरचना बनाने के लिए जारी है । मैं कीमत 1.3400 के स्तर को तोड़ने के लिए एक समेकन चैनल फार्म का हो सकता है आज लगता है। इस लहर का लक्ष्य 1.3500 पर है । बाद में, मेरी राय में , इस जोड़ी 1.3080 के स्तर की दिशा में एक नए सुधार के लिए एक उत्क्रमण पैटर्न बनाने शुरू कर सकते हैं । GBP / USD मुद्रा जोड़ी अभी तक एक बिंदु धुरी के रूप में सक्षम नहीं किया गया है । आज, मेरी राय में, कीमत नीचे गिर जाते हैं और नए न्यूनतम तक पहुंच सकता है । मैं इस उतरते लहर कमजोर हो गया कि ध्यान देना चाहिए । बाद में, मुझे लगता है , इस जोड़ी 1.6400 पर लक्ष्य तक पहुंचने के लिए एक रिवर्स ऊपर की तरफ बनाने शुरू कर सकता है।



No comments:

Post a Comment